बल्लारपुर शहर में शटर गैंग हुआ सक्रिय

बल्लारपुर शहर में शटर गैंग हुआ सक्रिय

Crime shutter gang active

बल्लारपुर (रमेश निषाद)

👉 बल्लारपुर शहर में बीती रात तीन दुकानों में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया, चोरों ने बड़े ही नायाब तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है, बिना ताला तोड़े ही चोरों ने दुकान में घुस कर दुकानों में रखी कॅश पर हाथ साफ किया है, चोरी की घटना cctv में कैद हो गई है।

Shutter Gang
शटर गैंग ने एक ही रात में 3 वारदातों की दिया अंजाम


चोर बड़े ही शातिर तरीके से शटर के निचले हिस्से को मोड़ते है और एक व्यक्ति अंदर घुस सके ऐसी जगह बनाते है और दुकान में घुसकर बड़े ही आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर निकल जाते है, और किसी को पता भी नहीं चलता, बिना ताला तोड़े, और नाही कोई औजार का इस्तेमाल किये चोरों के इस नायब तरीके को देखकर हर कोई हैरान है.


चोरों ने शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित पूर्ति सुपर बाज़ार, गजानन सुपर बाज़ार और प्रतिक मेडिकल स्टोर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है, सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो मामले का खुलासा हुआ, शुरुवाती जाँच में करीब एक से डेढ़ लाख की चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है, पुलिस के मुताबिक इस प्रकार चोरी का मोडस इससे पहले तेलंगाना में देखा गया था , और इस शटर गैंग के तार भी तेलंगाना से जुड़े हो सकते है, फ़िलहाल पुलिस जांच में जुटी है। चोरों ने सबसे पहले सुबह करीब ४. ३० बजे शहर के मुख्य मार्ग पर ठीक बस स्टैंड से सटे हुए समाधान पूर्ति बाज़ार को अपना निशाना बनाया।


यहाँ लोगो की चहलपहल के बावजूद बारिश का फायदा उठाते हुए चोरो ने दुकान के शटर को बिच से मोड़कर दुकान में घुसकर दुकान के गल्ले में रखे रुपयों पर हाथ साफ किया , उसके बाद चोरों ने पास ही के वेंकटेश अम्पायर में स्थित गजानन सुपर बाज़ार और प्रतिक मेडिकल में भी इसी तरह चोरी को अंजाम दिया, खास बात ये है की चोरों ने दुकान के किसी भी सामान को हाथ नहीं लगाया सिर्फ गल्ले में रखे रुपयों पर ही हाथ साफ किया है.

👉पुलिस रात भर शहर में गश्त लगाती रहती है, इसीलिए शातिर चोरों ने सुबह तड़के जब पुलिस की गश्त ख़त्म हो जाती है वही समय चुना , हलाकि सुबह चार बजे से ही शहर में लोगो की चहल पहल शुरू हो जाती है और ये बस स्टैंड का परिसर होने के कारन निजी टैक्सियों की भी भीड़ यहाँ सुबह से ही लग जाती है इसके बावजूद चोरों ने घटना को अंजाम दिया है.

शिकायत के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और मौके पर पहुंचकर जाँच शुरू कर दी, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड और cctv फुटेज की मदत से चोरों को ढूढ़ने का काम शुरू कर दिया है , बल्लारपुर के थानेदार उमेश पाटिल ने बताया की इस प्रकार की मोडस इससे पहले तेलंगाना में देखी गई थी और अनुमान लगाया जा रहा है की शायद इस शटर गैंग के तार भी तेलंगाना गैंग से जुड़े हो सकते है, शहर में हुई इस प्रकार की चोरी की घटना से अब शहर के व्यापारियों में दहशत का माहौल है।

टिप्पणी पोस्ट करा (0)
थोडे नवीन जरा जुने